May 21, 2022

युरेशिया

राष्ट्रहित सर्वोपरि

ससुराल में हुआ झगड़ा तो . भाभी ने वायरल कर दी तमंचे से मस्ती करती ननद और उसके प्रेमी की तस्वीरें 

(बागपत)। इंटरनेट मीडिया पर यूं तो अवैध असलाह की तमाम फोटो वायरल होती रहती हैं, लेकिन इन्हीं के बीच इंटरनेट मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें एक युवती अपने प्रेमी के साथ पिस्टल लिए नजर आ रही है। युवती के खिलाफ शिकायत करने वाला कोई ओर नहीं बल्कि उसकी भाभी ही है, जिसने पुलिस के पास तक इन तस्वीरों को पहुंचाते हुए ननद के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

यह है पूरा विवाद

बड़ौत क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की शादी कई साल पहले बावली गांव में हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसकी अपने पति से अनबन हो गई और भाभी से भी झगड़ा हो गया, जिसके बाद वह ससुराल को छोड़कर बड़ौत शहर में रहने लगी। लेकिन झगड़ा समाप्त नहीं हुआ। युवती ने लगभग दो माह पहले अपनी भाभी समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया, जिसमें कई आरोपितों पर मारपीट आदि का भी आरोप लगा दिया। ऐसा होते ही भाभी ने अपनी ननद के कई फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए और शिकायत करते हुए पुलिस तक भी फोटो पहुंचा दिए, जिनमें वह पिस्टल लिए नजर आ रही है।

तमंचे के साथ मस्‍ती की तस्‍वीरें

वायरल हुई पोस्‍ट में दिख रहा है कि प्रेमी और युवती तमंचे के साथ मस्‍ती कर रहे हैं। युवती ने प्रेमी के कनपटी पर तमंचा ताने हुए हैं और प्रेमी युवक दोनों हाथ उपर कर जैसे कोई अपराधी सरेंडर कर रहा हो, वैसा दिख रहा है। साथ में दोनों के चेहरे पर मुस्‍कुराहट है। युवती ने येलो कलर की ड्रेस पहनी हुई है जबकि युवक ने ब्‍लैक कलर का जैकेट पहना है। पुलिस अब इन दोनों की तलाश कर रही है।