June 28, 2022

युरेशिया

राष्ट्रहित सर्वोपरि

निर्भीक होकर पत्रकारिता करे: वीरेन्द्र सिंह ओहलान

  • किसी की खबर छुटे ना कोई हमसे रूठे ना

  • वसूली वाले पत्रकारों के लिए कोई स्थान नही

यूरेशिया सवांददाता

सहारनपुर के कार्यालय यूरेशिया कार्यालय पर मासिक मीटिंग में हलचल इंडिया के रिपोर्टर भी मौजूद रहे। मीटिंग में पत्रकारों को आ रही समस्याओं पर चर्चा की गई। मण्डल प्रभारी वीरेन्द्र सिंह ओहलान ने कहा कि पीत पत्रकारिता से बचे कोई हमसे रूठे ना ओर किसी की खबर छुटे ना
उन्होंने कहा कि जो पत्रकार भ्रष्टाचार में लिफ्ट होगा उनके लिए पत्रकार जगत में कोई स्थान नहीं है ईमादारी के साथ अपना कार्य करे खोजी पत्रकार की तरह अपना कार्य करे।
चौधरी वीरेंदर सिंह ओहलांन ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के मान्यता प्राप्त पत्रकारों को स्थायी समिति में नही रखा जाता जो कि सरासर गलत है ग्रामीण क्षेत्र के मान्यता प्राप्त पत्रकारों को प्रशासनिक तथा पत्रकार समिति में स्थान दिया जाना चाहिए ताकि प्रशासन को ग्रामीण क्षेत्र के पत्रकारों को आ रही समस्याओ को अवगत कराया जा सके इसी लिए ग्रामीण क्षेत्र के मान्यता प्राप्त पत्रकारों का स्थायी समिति में होना आवश्यक है।
वीरेंदर सिंह ओहलांन ने कहा कि आज कल ऐसे ऐसे पत्रकार मठाधीश बने बठे है जिन्हें खबरों का ज्ञान नही है, जिन्हें खबरे लिखना तक नही आता जिन्हें केवल कोरे फर्जी कहा जा सकता है उनका मकसद केवल वसूली करना या लोगो को ब्लैक मेल करना है ऐसे लोगो को चिन्हित कर कार्यवाही करनी चाहिए ऐसे लोगो की वजह से आज ईमानदार पत्रकारों की छवि धूमिल होती जा रही है जिसका प्रभाव भी सभी पर पड़ता है।
मीटिंग में उपस्थित रहे मान्यता प्राप्त पत्रकार चौधरी वीरेन्द्र सिंह ओहलांन, महानगर प्रभारी वीरेंदर कुमार, जिला प्रभारी मुकेश गवाड़ी, सतीश ठकराल, तहसील प्रभारी हेमन्त अरोड़ा, गुरजोत सिंह सेठी, प्रदीप धीमान, प्रमोद शर्मा, विकास गिरधर, सोनेन्द्र कुमार, अरविंद चौहान, गुड्डू पीरजादा, रामेन्द्र, मोनू कश्यप, आयुष हलचल इंडिया, विकास कुमार, हलचल इंडिया आदि पत्रकार उपस्थित रहे।