June 28, 2022

युरेशिया

राष्ट्रहित सर्वोपरि

पुलिस हांसी ने वाहन चालकों को रोड सेफ़्टी के बारे समझा कर मनाया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान

राजेश क्वात्रा/यूरेशिया संवाददाता

हांसी। यातायात पुलिस हांसी ने वाहन चालकों को अपनी लाइन में चलने बारे किया जागरूक व रोड सेफ़्टी के बारे समझा कर मनाया सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान। पुलिस अधीक्षक हांसी श्रीमती नितिका गहलोत के दिशा निर्देश पर यातायात पुलिस ने उप पुलिस अधीक्षक श्री जुगलकिशोर के मार्गदर्शन में व यातायात प्रबन्धक श्री नरेन्द्र पाल के नेतृत्व में आज यातायात के कर्मचारियों को साथ मिलकर हांसी में कई जगह पर स्पेशल अभियान चला करके वाहन चालकों को अपनी लाइन में चलने बारे व निर्धारित गति सीमा में गाड़ी चलाने बारे स्पेशल अभियान चला कर जागरूक किया गया तथा रोड सेफ्टी के बारे में जागरूक किया गया तथा वाहन चालकों को निर्देश दिए कि ओवर स्पीड में गाड़ी न चलाये शराब पीकर गाड़ी न चलाये व गाड़ी चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग न करे ।

यातयात के नियमों का उलंघ्ना करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी । यातायात के नियमों का पालन करने बारे भी जानकारी दी गई को यातायात के नियमों का पालन बारे समझा गया । श्री नरेन्द्र पाल ने जानकारी दी कि दो पहिया वाहनों पर चलते समय हेल्मेट का प्रयोग करे , सीट बेल्ट का प्रयोग करे ।

आम जनता व वाहन चालकों से भी अपील की है कि शराब पीकर वाहन न चलाएं तथा तेज रफ्तार में गति सीमा को न तोड़े, प्रेशर होरन न बजाएं , अपनी स्पीड को कम रखें ,रोड के बीच में अपने वाहन को कभी भी ना रोके , वाहन को मोड़ते समय हमेशा इंडिकेटर का प्रयोग करें