July 1, 2022

युरेशिया

राष्ट्रहित सर्वोपरि

करदाता के पैसे को पानी की तरह बहाने की घोषणा करने वाले नेताओं पर लगे प्रतिबंध—डा ओमकार गुप्ता

यूरेशिया संवाददाता

मेरठ।अखिल भारतीय करदाता एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा ओमकार गुप्ता ने पूरे भारत वर्ष के कर दाताओं (Tax Payers) को एक जुट होने का आव्हान करते हुए कहा कि यदि भारतीय कर दाता एक जुट नहीं होता है तब सत्ता के भूखे भेडिये अपनी सत्ता पाने के लालच में करदाताओं के द्वारा जमा कराये गये धन को पानी की तरह बहा देंगे। वोट बटोरने के लिए ये नेता जनता को बिजली, पानी, आवास, शिक्षा, चिकित्सा, कपडा और राशन आदि सब मुफ्त में देने की घोषणा कर देंगे फिर काम कौन करेगा? अब समय आ गया है कि भारतीय कर दाताओं को सोचना होगा कि हमें भूखा नंगा, काम चोर, आलसी, कमजोर भारत चाहिए अथवा ईंट का जवाब पत्थर से देने वाला, मजबूत, ताकतवर भारत चाहिए।

डा गुप्ता ने कहा है कि लोकतंत्र ने भारतीय कर दाताओं को अधिकार दिया है कि वे करदाताओं के द्वारा जमा कराये गये धन के दुरुपयोग को रोके इस कडी में अखिल भारतीय करदाता एसोसिएशन सत्ता के लोभी नेताओं से निम्नलिखित सवालों के जवाब चाहती है-

01- भारतीय नागरिकों को मुफ्त में सामान देकर उन्हें भिखारी क्यों बनाना चाहते हैं?

02- बिना काम किये, मुफ्त की रोटी तोडने वाले मेहनतकश नागरिकों को कामचोर और निठल्ला क्यों बनाना चाहते हैं?

03– मुफ्त मे बांटे जाने वाले धन से क्या रोजगार के साधन जैसे लघु उद्योग स्थापित नहीं किये जा सकते ?

04– मुफ्त में सामान देने की बजाय क्या उस सामान को रियायती मूल्य पर उपलब्ध नहीं कराया जाना चाहिए?

05– हर साल 5-5 उप मुख्यमंत्री और भारी भरकम मन्त्री मण्डल बनाने से भारतीय करदाता पर टैक्स का बोझ नहीं पडेगा?हम अखिल भारतीय करदाता एसोसिएशन के बैनर तले चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि करदाताओं के द्वारा जमा कराये गये धन को पानी की तरह बहाने की घोषणा करने वाले नेताओं को चुनाव लडने के अयोग्य घोषित किया जाये।