June 28, 2022

युरेशिया

राष्ट्रहित सर्वोपरि

ग्राम खजूरी चुनावी रंजिश में सुलग रहा है

नौशाद सैफी/ यूरेशिया
परीक्षितगढ़ – ग्राम खजूरी मे बीती रात दूसरे पक्ष के लोगों ने एक पक्ष के लोगों के घर में घुसकर जान से मारने की नीयत से फायरिंग , मारपीट व माँ बेटी के साथ अश्लील हरकते करने मामले में एसएसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने दो दर्जन आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है ।

ग्राम खजूरी ढेड़ माह से चुनावी रंजिश में सुलग रहा है । ग्राम खजूरी निवासी इस्तकार पुत्र जाफर रविवार रात अपने परिवार के साथ घर में सो रहा था । वही गांव में चुनावी रंजिश के चलते एक पक्ष के करीब दो दर्जन लोगो ने इस्तकार के घर पहुच कर गाली गलौच करने लगे । गाली गलौच का विरोध करने पर उक्त लोगो ने उसके घर पर हमला बोल दिया तथा ताबडतौड फायरिंग करते हुए उसकी पत्नी व बेटी के साथ अश्लील हरकते करते हुए धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से मां बेटी को घायल कर दिया । वही हमलावारों ने कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए । पीडित परिवार ने रात में था पहुंच कर २४ लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी । लेकिन पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उलटा ही घायल व पीडित को थाने से टरका दिया ।

इस मामले में पीडित नेएसएसपी कार्यालय पर पहुंच कर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की । पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर गुलफाम , फरमान , गुलहसन , जुलफेकार , गुलजार , इमरान , इरफान , हसीन , शौकिन , सफीक , गुलफाम उर्फ अटल , सलीम , शाहाबाज , नबाब , अय्यूब , जमील , कमर , मजहर , साजिद , मौहम्मद , महराज , फिरोज , वसीम , साजिद निवासी गण खजूरी के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोट दर्ज की ।